जब महिला रिपोर्टर की वजह से खाली हो गई क्रिस गेल की जेब, ब्रावो ने भरा डिनर का बिल

Gayle

फाइन देने के बाद क्रिस गेल ने ट्विटर पर लिखा था कि जेब खाली हो गई है, आज डिनर का बिल भी ड्वेन ब्रावो भर रहे हैं।

New Delhi, Feb 02 : आईपीएल-11 के लिये ऑक्शन हो चुका है, इस नीलामी में कई स्टार खिलाड़ियों को मामूली कीमत मिली, तो नये खिलाड़ियों की करोड़ों में कीमत लगी। टी-20 के सबसे विस्फोटक बल्लेबाज माने जाने वाले क्रिस गेल को किंग्स इलेवन पंजाब ने 2 करोड़ में खरीदा है, गेल दोनों दिन अनसोल्ड फिर, फिर आखिर में स्पेशल रिक्वेस्ट के बाद उन्हें प्रिटी जिंटा ने खरीदा।

भूमिका पर बोले सहवाग
किंग्स इलेवन पंजाब के मेंटर वीरेन्द्र सहवाग के कहने पर ही प्रिटी जिंटा ने गेल को अपनी टीम के साथ जोड़ा। गेल अपने करियर के आखिरी पड़ाव पर हैं, sehwag1शायद इसी वजह से किसी भी फ्रेंचाइजी ने उन्हें खरीदने में ज्यादा दिलचस्पी नहीं दिखाई। लेकिन वीरु के अनुसार किंग्स इलेवन उनका बखूबी इस्तेमाल करेगी, वो एक चैंपियन खिलाड़ी है, जब सहवाग से ये पूछा गया कि क्या वो हर मैच में प्लेइंग इलेवन में जगह पाएंगे, तो वीरु ने कहा कि उन्हें नई भूमिका दी जाएगी, उन्हें बैकअप ओपनर की हैसियत से रखा गया है।

पिछला सीजन आरसीबी से खेला था
आपको बता दें कि गेल ने पिछला सीजन आरसीबी से खेला था, हालांकि विराट की टीम ने उन्हें इस बार रिटेन नहीं किया, फिर उम्मीद जताई जा रही थी, Gayleकि आरटीएम के जरिये टीम उन्हें रिटेन कर लेगी, लेकिन उनके नाम पर कोई फ्रेंचाइजी बोली लगाने को भी तैयार नहीं था। दोनों दिन वो अनसोल्ड रहे, फिर आखिर में स्पेशल रिक्वेस्ट के बाद किंग्स इलेवन पंजाब ने उन्हें खरीदा।

विवादों से पुराना नाता
गेल का विवादों से पुराना नाता रहा है, पिछले साल वो एक महिला रिपोर्टर से फ्लर्ट करने की वजह से विवादों में आये थे, तब इस कैरेबियाई क्रिकेटर पर फाइन लगाया गया था, chris gayleहालांकि उस विवाद के बाद भी उन्होने एक फनी ट्वीट कर माहौल को हल्का करने की कोशिश की थी।

जेब खाली हो गई है
फाइन देने के बाद क्रिस गेल ने ट्विटर पर लिखा था कि जेब खाली हो गई है, आज डिनर का बिल भी ड्वेन ब्रावो भर रहे हैं, गेल का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। Gayle Bravoआपको बता दें कि वेस्ट इंडीज के क्रिकेटर ड्वेन ब्रावो भी तब गेल की तरह ही बैश लीग में खेल रहे थे।

गेल पर लाखों का जुर्माना
विस्फोटक बल्लेबाज पर 10 हजार ऑस्ट्रेलियन डॉलर यानी करीब 4.8 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया था। विवाद बढने के बाद गेल ने माफी भी मांग ली थी। Gayle1इसके साथ ही उन्होने ये भी कहा था कि उनकी बातों को गलत तरीके से लिया गया। उनकी मंशा बिल्कुल भी गलत नहीं थी।

क्या है पूरा मामला ?
क्रिस गेल जब पारी खत्म कर डगआउट में पहुंचे, तो चैनल 10 की महिला रिपोर्टर मेल मेकलॉघलिन ने उनसे बातचीत की, गेल ने उनसे कहा कि Gayle Reporter1मैं खुद तुमसे आकर इंटरव्यू करना चाहता था, इसी वजह से मैंने ऐसी इनिंग खेली, सिर्फ तुम्हारी आंखें देखने के लिये, ये बहुत ही प्यारी है। इतना ही नहीं विस्फोटक बल्लेबाज ने कहा कि मैच में जीत के बाद हम साथ ड्रिंक करने चलेंगे, अब इतना भी मत शरमाओ बेबी।

महिला रिपोर्टर ने क्या कहा ?
महिला रिपोर्टर ने गेल के इन बातों के जबाव में कहा था कि मैं शरमा नहीं रही हूं, हालांकि जब विवाद बढा, तो गेल ने मामले की नजाकत को देखते हुए तुरंत माफी मांग ली। Gayle Reporterआपको बता दें कि ये मामला पिछले साल ऑस्ट्रेलिया का है, तब वो टी-20 बिग बैश लीग खेल रहे थे।

महिला के सामने तौलिया खोलने का आरोप
विस्फोटक बल्लेबाज पर महिला थेरेपिस्ट के सामने तौलिया खोलने का भी आरोप है, दरअसल गेल पर उन्हें मसाज देने वाली एक महिला ने आरोप लगाया था कि Gayle 2वो उनके साथ संबंध बनाना चाहते थे, जब उन्होने मना किया, तो गेल ने अपना तौलिया उतार पर उनके साथ अभद्रता करने की कोशिश की थी, हालांकि इस मामले में गेल ने ऑस्ट्रेलियाई मीडिया के खिलाफ मानहानि का दावा किया है, जिसमें उन्होने कहा है कि उनकी छवि को खराब करने की कोशिश की जा रही है।