संजू बाबा की ग्‍लैमरस बेटी की तस्‍वीरें वायरल, बेटी को बॉलीवुड में नहीं आने देना चाहते संजय दत्‍त

बॉलीवुड के असली ‘खलनायक’ अका संजय दत्‍त की बेटी की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं । क्‍या आपने अब तक त्रिशाला की तस्‍वीरें नहीं देखी हैं तो अब देखिए ।

New Delhi, Jan 26 : बॉलीवुड में इन दिनों स्‍टारकिड्स के लॉन्‍च का सीजन चल रहा हे । जाहन्‍वरी कपूर, ईशान खट्ट, सारा अली खान सभी अपने-अपने स्‍टार रेलेटिव्‍स की वजह से फिल्‍मों में किस्‍मत आजमाने का तैयार हें । ग्‍लैमशैम दुनिया में रहने के चलते सितारों के बच्‍चे भी इसी दुनिया के फैन हो जाते हैं ओर अपना करियर भी यहीं बनाना चाहते हैं । वैसे भी अभिनय करने के लिए आपको किसी डिग्री की जरूरत तो है नहीं, ये कला तो किसी के खून में होती है तो काई गॉड गिफ्टेड होता है । लेकिन कुछ सटार ऐसे भी हैं जो अपने बच्‍चों को इस चमकीली दुनिया से दूर ही रखते हैं ।

संजू बाबा की बेटी त्रिशाला
जिस स्‍टारकिड के बारे में हम बात कर रहे हैं वो हैं त्रिशाला दत्‍त । संजय दत्‍त की बेटी त्रिशाला सोशल मीडिया पर बहुत पॉपुलर हैं । इनकी पॉपुलैरिटी का अंदाजा इस बात से लगा सकते हैं कि नॉन सेलेब होने के बावजूद इनके फॉलोअर्स दो लाख के करीब हैं । त्रिशाला इंस्‍टाग्राम पर अपनी हॉट पिक्‍स डालकर काफी सुर्खिया बटोरती हैं । उनकी हालिया बिकिनी पिक्‍चर्स तो काफी वायरल हो रही हैं ।

बीच और बिकिनी
त्रिशाला ने हाल ही में अपनी खूबसूरत बिकिनी पिक्‍चर्स सोशल मीडिया पर डाली हैं । वाइट बिकिनी में त्रिशाला गजब ढा रही हैं । उनकी फोटो कमाल लग रही हैं । त्रिशाला के फिल्‍मों में आने की फिलहाल तो कोई संभावना नहीं है लेकिन ये तस्‍वीरें देखकर कहा जा सकता है कि अगर त्रिशाला फिल्‍मों में आती हैं तो उनका ग्‍लैमरस लुक उनके बहुत काम आएगा ।

अमेरिका में रहती हें त्रिशाला
त्रिशाला दत्‍त संजय दत्‍त की पहली पत्‍नी ऋचा शर्मा की बेटी हैं । संजय और ऋचा ने साल 1986 में शादी की थी, 1988 में त्रिशाला का जन्‍म हुआ । इसके बाद ही ऋचा को ब्रेन ट्यूमर डायगनॉस हुआ । ब्रेन ट्यूमर के चलते ऋचा की साल 1996 में मौत हो गई । इसके बाद से त्रिशाला अपनी मासी के पास अमेरिका में ही रह रही हैं । त्रिशाला और उनके पिता के बीच का रिश्‍ता कभी कमजोर नहीं हुआ ।

मान्‍यता के साथ भी त्रिशाला की अच्‍छी ट्यूनिंग
संजय दत्‍त की शादी जब मान्‍यता से हुई थी तो खबरें आई थीं कि त्रिशाला को इस शादी से ऐतराज था । वो खुश नहीं थीं, लेकिन त्रिशाला ने बाद में इन खबरों को झूठ करार दिया । उन्‍होने कहा कि वो अपने पिता की शादी से बिलकुल भी नाखुश नहीं हैं । शादी के बाद त्रिशाला की अपने सौतेली मां मान्‍यता से भी अच्‍छी बनने लगी । मान्‍यता और त्रिशाला की कई तस्‍वीरें वो अपने अकाउंट से पोस्‍ट करती रहती हैं ।

पिता के साथ है बेहद खास रिश्‍ता
त्रिशाला का अपने डैडी संजय दत्‍त से बहुत ही खास रिश्‍ता है । वो अपने पिता से दूर जरूर रहती हैं लेकिन उनकी हर बात मानती हैं । वो अच्‍छे से जानती हैं कि उनके पिता ने अपनी जिंदगी में बहुत कठिन समय देखा है लेकिन अब वो समय गुजर चुका है और उनके पिता एक हेल्‍दी एंड हैप्‍पी लाइफ जी रहे हैं । त्रिशाला अकसर अपने पिता और परिवार के साथ नजर आती हैं ।

फिल्‍मों में आने का नो चांस !
संजय दत्‍त की बेटी त्रिशाला भी क्‍या फिल्‍मों में आना चाहेंगी, इस सवाल का जवाब त्रिशाला से तो नहीं लेकिन संजस दत्‍त कई बार दे चुके हैं । संजय नहीं चाहते कि उनकी बेटी बॉलीवुड में आए । वो चाहते हें कि त्रिशाला अपनी पढ़ाई पूरी करे और अपना करियर चुनें । बॉलीवुड में काम करना कोई आसान काम नहीं है, ये उतनी ग्‍लैमरस नहीं है जितनी नजर आती है ।

फैशन डिजाइनिंग कर रही हैं त्रिशाला
फिल्‍मों का तो पता नहीं लेकिन फिल्‍म इंडस्‍ट्री से त्रिशाला का संबंध जरूर है । पहला तो उनके पिता और दूसरा फैशन । त्रिशाला फैशन के क्षेत्र में काम कर रही हैं । वह यूएस में क्रिमिनल लॉ की पढ़ाई पूरी कर चुकी हैं और अब फैषन डिजाइनिंग कर रही हैं । त्रिशाला के स्‍टनिंग लुक उनके फैशन सेंस का ही रिजल्‍ट हैं । सोशल मीडिया पर उनके लाखों फॉलोअर्स ऐसे ही तो नहीं बने हैं ।
https://www.youtube.com/watch?v=oaSL5oNQ4js